About Us

बिहार के पहले एंटरटेनमेंट डिजिटल मैगज़ीन MovieZoobie (Bihar’s First Entertainment Digital Magazine) पर आपका स्वागत है। मूवी-ज़ूबी डॉट कॉम अपने विजिटर्स और रीडर्स को मुख्यतः मनोरंजन के दुनिया (Entertainment Stories/Bollywood Updates) की ताज़ा तरीन खबरों को उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा उद्देश्य एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल संबंधी आर्टिकल सिर्फ पब्लिश करना नहीं, बल्कि उसके अंदर निहित जानकारियों से अपने रीडर्स कम्युनिटी को संबंधित कैटेगरी में अपडेटेड जानकारी देना है।
भारत में अधिकतर Entertainment & Lifestyle के ऑनलाइन स्पेस English डोमेन में हैं। जबकि, 60% से अधिक आबादी हिंदी बोलने-लिखने-पढ़ने वाले हैं। अतः MovieZoobie का संकल्प है कि हम हिंदीभाषी पाठकों के लिए अपने यूजर फ्रेंडली कंटेंट को उन तक आसान तथा सहज भाषा में पहुंचा सकें।
MovieZoobie पर हम अपने आर्टिकल में कंटेंट को इस प्रकार तैयार करते हैं कि हिंदी कम जानने वाले लोगों के लिए भी इसे समझना आसान होता है।
हमारी WEBSITE पर Bollywood Hindi News, Celebrity Gossips, Interviews के साथ-साथ अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में विस्तार से पढ़ सकते हैं।