आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच शाहरुख खान की पठान के लिए स्पेन की शूटिंग प्रभावित?

आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद पिता शाहरुख की फिल्म प्रभावित?

निखिल कुमार मिश्रा, मुंबई, बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ रही हैं। क्या उनकी आगामी फिल्म पठान के लिए स्पेन में तय शूटिंग प्रभावित हो रही है? शाहरुख के बेटे आर्यन खान को गोवा जाने वाली एक क्रूज पार्टी पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने हिरासत में लिया है। जिसके बाद से शाहरुख खान और गौरी खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। वाकई यह शाहरुख और उनके परिवार के लिए कठिन समय है।

हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि किंग खान और दीपिका पादुकोण आगामी फिल्म पठान के लिए 10 अक्टूबर को अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शूट शुरू करेंगे। लेकिन, इससे पहले बेटे आर्यन के विवाद ने उनकी नींद उड़ा दी होगी। अब ऐसा लग रहा है कि शाहरुख का पूरा ध्यान अपने बेटे पर हो। हो सकता है कि जब तक सब कुछ सुलझ न जाए, तब तक वह शूट शुरु भी न करें।

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद फिल्म पठान की शूटिंग शेड्यूल टाली जा सकती है 

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को पठान का अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल शुरू करने के लिए स्पेन जाना था। दोनों सुपरस्टार मल्लोर्का और कैडिज के सुंदर स्थानों में एक भव्य रोमांटिक गाने की शूटिंग करने वाले थे। इसके बाद कुछ एक्शन दृश्यों का फिल्मांकन किया जाना था। लेकिन, फिल्म से जुड़े सूत्रों ने कहा है यह कुछ वक्त के लिए टल सकता है। आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तारी और आगे की स्थिति को देखते हुए तीन हफ्ते लंबे इस शेड्यूल को टाला जा सकता है।

एक व्यापार सूत्र का कहना है, “जबकि सिद्धार्थ और उनकी यूनिट 7 अक्टूबर को स्पेन जाने वाले थे, शाहरुख और दीपिका को अगले दिन उड़ान भरनी थी। लेकिन ताजा घटनाक्रम से सुपरस्टार के लिए तनावपूर्ण स्थिति बन गई है। फिलहाल पठान का शूट किसी के भी दिमाग में आखिरी चीज है। शाहरुख के बिना विदेशी कार्यक्रम के साथ आगे बढ़ने का कोई सवाल ही नहीं है। मुंबई में हालात ठीक होने के बाद तारीखों पर फिर से काम किया जाएगा,”।
बहरहाल, आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में ले लिया गया है। शाहरुख खान के बेटे की अगली जमानत की सुनवाई 7 अक्टूबर को निर्धारित है।

Related posts

Leave a Comment