EXCLUSIVE: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव गुंजन सक्सेना फेम निर्देशक की अगली फिल्म में दिखेंगे फिर साथ

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव EXCLUSIVE - रूही के बाद अगली फिल्म के लिए फिर साथ

निखिल विद्यार्थी, मुंबई, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव EXCLUSIVE – गुंजन सक्सेना के निर्देशक की अगली फिल्म के लिए फिर साथ। शरण शर्मा (Dir Sharan Sharma) ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ अपने निर्देशन में बनी बायोपिक फिल्म गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena 2020) में काम किया है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने समान रूप से सराहा था। और अब, खबर आ रही है कि फिल्म निर्माता अपनी अगली स्क्रिप्ट के साथ तैयार है और इसमें जान्हवी को राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) के साथ दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि यह क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है और साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) प्रोड्यूस करेंगे

फिलहाल फिल्म की तैयारियां प्रथम चरण में है। हालांकि अभी फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है। इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) प्रोड्यूस करेंगे। आपको बता दें कि निर्देशक शरण पिछले कुछ समय से इस कहानी पर फिल्म की योजना बना रहे हैं। अब इसे फ्लोर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि “राजकुमार और जान्हवी दोनों फिल्म में क्रिकेटर के रूप में नजर आएंगे और इस साल के अंत में खेल सीखने के लिए प्रशिक्षण लेंगे। यह एक काल्पनिक कहानी है जो भावनाओं और फील-गुड तत्वों से भरी हुई है।” दिलचस्प बात यह है कि यह हाल ही में रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी रूही (Roohi 2021) के बाद राज और जान्हवी दूसरी बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव पहले अपने पूर्व के कमिटमेंट पूरी करेंगे

फिल्म के निर्माता वर्तमान में फिल्म के लिए बेहतरीन कलाकारों की टीम को लॉक करने की प्रक्रिया में हैं। शरण शर्मा की अगली फिल्म पर जाने से पहले, जान्हवी, अपने पिता बोनी कपूर (Boney kapoor) के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म हेलेन (Helen Film) की शूटिंग पूरी करेंगी। जो इस महीने फ्लोर पर जाएगी। जान्हवी दोस्ताना के दूसरे पार्ट (Dostana 2) में भी आने वाली हैं। हालांकि, शूटिंग की समय-सीमा अभी तक अज्ञात है। राजकुमार राव की बात करें तो, अभिनेता के पास अभी आधा दर्जन फिल्में से है। वह अभिषेक जैन (Abhishek Jain) द्वारा निर्देशित, हम दो हमारे दो (Hum Do Hamare Do) और बधाई हो के सीक्वल (Badhaai Do 2) की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुके हैं। लेकिन वह जल्द ही तेलुगू फिल्म, हिट (Hit Telugu Film) के आधिकारिक हिंदी रीमेक पर भी काम शुरू करेंगे।

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की झोली में है कई बड़ी फिल्में

बहरहाल, राव और जान्हवी दोनों ही बड़े पर्दे पर एक खिलाड़ी के रूप में जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस बीच, करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) इस महीने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखेंगे। वही फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगी।

Read the latest and breaking Hindi news on moviezoobie.com. Get Hindi news about BollywoodHollywood, Lifestyle, Relationship, Celebrity and much more.

Related posts

Leave a Comment