फिल्म चेहरे: अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर अगस्त के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी

फिल्म चेहरे के रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा एक सप्ताह के अंदर

निखिल विद्यार्थी, मुंबई, फिल्म चेहरे, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म अगस्त के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अभिनीत थ्रिलर, चेहरे (Chehre Hindi Film 2021) साल के शुरुआत में ही थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार थी। निर्माताओं ने 9 अप्रैल को बड़े पर्दे के खुलने की उम्मीद में फिल्म के नाटकीय ट्रेलर को लॉन्च भी किया। हालांकि महामारी (कोविड) की दूसरी लहर के कारण योजनाएं ठंड पड़ गईं। अब हमने सुना है कि निर्माताओं ने रूमी जाफरी (Rumy Jafry) निर्देशित इस फिल्म की रिलीज योजनाओं के बारे में फिर से चर्चा शुरू कर दी है।

फिल्म चेहरे के निर्माता एक सप्ताह के अंदर करेंगे रिलीज की तारीख के बारे में आधिकारिक घोषणा

एक करीबी सूत्र ने बताया, कि टीम पहले 12 अगस्त को फिल्म लाने पर विचार कर रही थी। हालांकि, अब वे 27 अगस्त या 3 सितंबर को रिलीज पर विचार कर रहे हैं। फिल्म ने अच्छी तरह से आकार लिया है और टीम को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी बिजनेस का भरोसा है। वर्ड-ऑफ-माउथ पब्लिसिटी के आधार पर, सूत्र ने आगे कहा कि आनंद पंडित प्रोडक्शन के इस फिल्म के दूसरे ट्रेलर पर भी काम चल रहा है। फिल्म चेहरे (Chehre hindi film 2021) के निर्माता एक सप्ताह के भीतर इसके रिलीज की तारीख के बारे में आधिकारिक घोषणा करेंगे।

चेहरे फिल्म के प्रोमोशन के लिए एक मार्केटिंग योजना भी तैयार की जा रही है। बिगबी ने हाल ही में निर्देशक रूमी द्वारा लिखित एक कविता का पाठ करते हुए एक विशेष प्रोमोशनल वीडियो भी शूटिंग की। इसे संगीतकार विशाल और शेखर (Vishal-Shekhar) द्वारा रचित फिल्म का स्टार्ट-क्रेडिट गीत भी बताया जा रहा है।

कोविड-19 की दूसरी लहर के बाद बड़े पर्दे पर आने वाली दूसरी हिंदी फिल्म होगी चेहरे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर बेल बॉटम (Bell Bottom) के बाद महामारी की दूसरी लहर के बाद बड़े पर्दे पर आने वाली दूसरी हिंदी फिल्म होगी चेहरे। जिसने देश भर में सिनेमाघरों को अनलॉक करने का साहसिक कदम उठाया है।

अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को पूरे भारत के सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है। ट्रेलर को हाल ही में दिल्ली में लॉन्च किया गया था और इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इस बीच, हम चेहरे के रिलीज की तारीख को लॉक करने और जल्द ही घोषणा करने के लिए चेहरे की टीम का इंतजार कर रहे हैं। इस थ्रिलर में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), अन्नू कपूर (Annu Kapoor), सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor), रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) आदि भी शामिल हैं।

Read the latest and breaking Hindi news on moviezoobie.com. Get Hindi news about Bollywood, Hollywood, Lifestyle, Relationship, Celebrity & Interview and more

Related posts

Leave a Comment