हनी सिंह को घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट से फटकार, कहा- आप कानून से ऊपर नहीं

रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को घरेलू हिंसा मामले में अभी राहत नहीं

प्रतिमा सिंह, मुंबई, हनी सिंह को घरेलू हिंसा कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा- कोई भी कानून से ऊपर नहीं। मशहूर रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को घरेलू हिंसा मामले में राहत मिलने का नाम नहीं ले रही है। घरेलू हिंसा मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने सिंगर (यो यो हनी सिंह) को नोटिस जारी कर शनिवार 28 अगस्त को कोर्ट में हाज़िर होने के लिए कहा था। लेकिन वह इस पेशी पर हाजिर नहीं हुए। जिस पर अदालत ने उन्हें फटकार लगाई है।

कोर्ट ने कहा कोई भी कानून से ऊपर नहीं

माननीय न्यायालय ने कहा कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और साथ ही सिंगर को घरेलू हिंसा के मामले पर 3 सितंबर को सुनवाई की अगली तारीख पर पेश होने के लिए कहा है।
इसी के साथ तीस हजारी कोर्ट ने सिंगर की मेडिकल रिपोर्ट और टैक्स रिपोर्ट जल्द से जल्द जमा करने की भी मांग की। अदालत ने गायक के वकील से कहा कि हनी सिंह पेश नहीं हुए हैं। आपने उनकी इनकम का हलफनामा दाखिल नहीं किया है और तर्कों के साथ तैयार नहीं हैं।

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने हनी सिंह को अदालत के सामने पेश होने का एक आखिरी मौका दिया, और उनसे इस आचरण को दोबारा नहीं दोहराने के लिए कहा। इस पर सिंगर के वकील ने कोर्ट से अस्वस्थ होने का हवाला देते हुए उन्हें व्यक्तिगत पेशी से छूट देने की मांग की है। इसी के साथ वकील ने इस बात का आश्वासन दिया कि वह सुनवाई की अगली तारीख पर पेश होंगे।

हनी सिंह की पत्नी ने किया है घरेलू हिंसा का मामला दर्ज

आपको बता दें कि शालिनी तलवार ने अपने पति यो यो हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण एक्ट के तहत उनसे मुआवजे के रूप में 20 करोड़ रुपयों की मांग भी की है।

Read the latest Hindi news on moviezoobie.com. Get Hindi news about BollywoodHollywoodCelebrity Interview and more

Related posts

Leave a Comment