HDHD Trailer Hindi Review : रोमांस से भरपूर कृति है सनोन, राजकुमार राव का फैमिली ड्रामा

HDHD Trailer Hindi Review: हम दो हमारे दो, Maddock Films, ट्रेलर में कृति और राजकुमार की केमिस्ट्री देखने लायक

निखिल मिश्रा, मुंबई, HDHD Trailer Hindi Review : रोमांस से भरपूर कृति है सनोन, राजकुमार राव का फैमिली ड्रामा। 
कृति सनोन (Kriti Sanon) और राजकुमार राव (RajKumar Rao) स्टारर फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ (Hum Do Hamare Do) का ट्रेलर आ गया है।

HDHD Trailer Hindi Review: कैसी है सनोन, राजकुमार राव का यह फैमिली ड्रामा?

फिल्म HDHD (Trailer) का ट्रेलर देख लगता है इस बार दोनों की जोड़ी पर्दे पर धुंआ-धुंआ करने को तैयार हैं। हालांकि, दिवाली अभी से तीन हफ्ते दूर है और कृति और राव की आने वाली फिल्म पहले से ही पटाखे की अनुभव का वादा कर रही है। मैडॉक फिल्म्स (Maddock Films) ने आज आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड फिल्म हम दो हमारे दो का ट्रेलर जारी किया। फिल्म में कृति और राजकुमार के साथ रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) और परेश रावल  (Paresh Rawal) मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे।

दिनेश विजान प्रोडक्शन की एक “आउट ऑफ द बॉक्स” फिल्म

ट्रेलर में, हमें राजकुमार राव अपने प्यार को जीतने के लिए अजीब कोशिशें करते दिखते हैं। राव, प्यार के लिए काफी हद तक जाने को तैयार हैं, भले ही वह माता-पिता को गोद लेना ही क्यों न हो। हां, आपने यह सही पढ़ा। दिनेश विजान प्रोडक्शन ने गोद लेने पर एक “आउट ऑफ द बॉक्स” लुक लिया है। जिसमें एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपने जीवन के प्यार को प्रभावित करने के लिए माता-पिता के एक सेट की व्यवस्था करने के लिए मजबूर है। जब परेश रावल और रत्ना पाठक शाह उसके माता-पिता के रूप में आते हैं, तो हास्यास्पद परिस्थितियों की निर्माण होती है।

ट्रेलर में कृति और राजकुमार की केमिस्ट्री देखने लायक है। नीचे ‘हम दो हमारे दो’ का ट्रेलर देखें (Watch Hindi Film Hum Do Hamare Do/HDHD Trailer)

फिल्म के बारे में बात करते हुए, दिनेश विजान कहते हैं, “मैडॉक को कंटेंट से चलने वाली फिल्मों की ताकत पर भरोसा है। हालिया रिलीज फिल्म मिमी एक मनोरंजक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म थी। हम दो हमारे दो के साथ, हम पारिवारिक भविष्य का सार लेते हैं। क्योंकि अंत में, एक परिवार होता है। लोगों का एक समूह जिसे हम प्यार करते हैं और संजोते हैं। हमारी फिल्म एक बेहतरीन कॉमेडी है जिसका आनंद तीनों पीढ़ियां ले सकती हैं।

परेश और रत्ना जैसी अनुभवी प्रतिभाएं स्क्रीन पर अपनी शानदार प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध हैं। ऐसा लगता है कि अपनी मौजूदगी से उन्होंने फिल्म को एक पायदान ऊपर कर दिया है।

अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित, हम दो हमारे दो की स्ट्रीमिंग 29 अक्टूबर से डिज्नी + हॉटस्टार पर शुरू होगी।

Related posts

Leave a Comment