क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और अन्य को जमानत नहीं (No bail for Aryan Khan)

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और अन्य को जमानत नहीं मिली

निखिल कुमार मिश्रा, (No bail for Aryan Khan in cruise raid case)- क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और अन्य को जमानत नहीं मिली। मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी। एएनआई ने एक ट्वीट में क्रूज ड्रग्स मामले के इस ताजा विकास की पुष्टि की। ANI (Asian News International) ने लिखा “मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर एक पार्टी में छापे के बाद ड्रग्स की जब्ती से संबंधित मामले में मुंबई के एस्प्लेनेड कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज खान और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी।”

शुक्रवार को क्रूज ड्रग्स मामले में आरोपियों के जमानत पर सुनवाई चल रही थी। इस दौरान आर्यन और अन्य को आर्थर जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था। अब, सुनवाई खत्म हो गई है और अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया है। आरोपी को जमानत देने से इनकार करते हुए, मजिस्ट्रेट ने कहा, “आवेदनों और सबमिशन को सुना है। आवेदन हमारे सामने चलने योग्य नहीं हैं और इसलिए खारिज कर दिए गए हैं।”

वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में पढ़ी आर्यन खान का बयान

आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने अपनी बात साबित करने और शाहरुख के बेटे को जमानत दिलाने के लिए कोर्ट में कई दलीलें दी। आर्यन का प्रतिनिधित्व करते हुए उन्होंने एक बयान भी पढ़ा, “मैं सम्मानित परिवार से हूं, मेरे माता-पिता, भाई-बहन यहां हैं। मेरे पास भारतीय पासपोर्ट है। समाज में मेरी जड़ें हैं, फरार नहीं हो सकता। सबूत या आरोपी से छेड़छाड़ का कोई सवाल ही नहीं है। इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य लिए गए हैं, अन्य आरोपी हिरासत में हैं।” “मैं 23 साल का हूं, जिसका कोई पूर्ववृत्त इतिहास नहीं रहा है।”

#ताजा अपडेट | मुंबई की एस्प्लेनेड अदालत ने मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर एक पार्टी में छापेमारी के बाद ड्रग्स की जब्ती से संबंधित मामले में आर्यन खान, अरबाज खान और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी। – ANI (@ANI) October 8, 2021

क्रूज ड्रग्स मामले में आज की अपडेट से पहले आर्यन खान ड्रग केस (टाइमलाइन) के लपेटे में कैसे आए? जानें तारीखों से

किंग खान के बेटे को जहाज से डिटेन किया गया था

शाहरुख और गौरी खान के बेटे एनसीबी द्वारा मुंबई तट पर एक क्रूज पर छापा के बाद सुर्खियों में हैं। इस छापे में NCB ने जहाज पर ड्रग्स जब्त किया था किंग खान के बेटे को जहाज से डिटेन किया गया था। गुरुवार को कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

शुक्रवार को आर्थर रोड जेल ले जाया गया

प्रोटोकॉल के मुताबिक, शाहरुख के बेटे और अन्य आरोपियों को गुरुवार को ही आर्थर रोड जेल ले जाया जाना था। हालांकि, आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने अदालत से आर्यन और अन्य को एनसीबी की हिरासत में रखने का अनुरोध किया। क्योंकि जेल अधिकारियों ने कोविड -19 रिपोर्ट के बिना शाम 6 बजे के बाद नए कैदियों को स्वीकार नहीं किया। इसलिए उन्हें शुक्रवार को आर्थर रोड जेल ले जाया गया।

Related posts

Leave a Comment