सेक्स एजुकेशन स्टार एम्मा मैके ने दी संकेत, अगले सीजन की हिस्सा नहीं बनना चाहती

सेक्स एजुकेशन में काम करने के अनुभव पर बोलती दिखीं स्टार एम्मा मैके

निखिल मिश्रा/मुंबई, सेक्स एजुकेशन स्टार एम्मा मैके ने संकेत दिया कि वो इसके अगले सीजन की हिस्सा नहीं बनना चाहती। सेक्स एजुकेशन (Sex Education 3 Netflix) के सबसे चहेते सितारों में से एक, एम्मा मैके (Emma Mackey) शो को अलविदा कह सकती हैं। शो में मेव विली की भूमिका निभाने वाली 25 वर्षीय अभिनेत्री ने संकेत दिया कि वह अगले सीजन के लिए तैयार नहीं हैं। सेक्स एजुकेशन का तीसरा सीजन 17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया गया। यह अभी पता नहीं चल पाया है कि कोई चौथा सीजन होगा या नहीं। हालांकि, हंगर पत्रिका (Hunger magazine) के साथ मैके की हालिया बातचीत के अनुसार, ऐसा लगता है कि अभिनेत्री, मेव की भूमिका छोड़ना चाहती हैं।

सेक्स एजुकेशन में काम करने के अनुभव पर बोलती दिखीं स्टार एम्मा मैके

अभिनेत्री ने हाल ही में एक बड़े मीडिया हाउस के साथ साक्षात्कार में सेक्स एजुकेशन सीरीज से जुड़ी अनुभव साझा कर रही थी। उन्होने नेटफ्लिक्स के हिट सीरीज सेक्स एजुकेशन (Sex Education 1,2,3 Recent) पर काम करने के अपने अनुभव पर खुल कर बोलती दिखीं। साथ ही सीरीज के को-एक्टर्स, आसा बटरफील्ड (Asa Butterfield) एमी लो वुड (Aimee Lou Wood) नकुटी गतवा (Ncuti Gatwa) के बारे में भी बताती दिखीं। उन्होने कहा ये सभी कलाकार उनके जीवन में “आजीवन दोस्त” बन गए हैं।

बातों-बातों में उन्होंने संकेत दिया कि मेव की भूमिका निभाने में आगे दिलचस्पी नहीं ले सकती है। एम्मा ने हंगर पत्रिका को बताया, “सेक्स एजुकेशन एक अवधारणा के रूप में एक शो के रूप में बहुत महत्वपूर्ण है, और कलाकार अभूतपूर्व हैं। मैं वास्तव में उन सभी की बहुत परवाह करती हूं और मैंने आजीवन दोस्त बनाए लेकिन इसका कड़वा स्वभाव यह है कि मैं भी अपनी पूरी जिंदगी के 17 साल की नहीं हो सकती।”

स्टार अभिनेत्री एम्मा मैके ने सेक्स एजुकेशन में अपनी ब्रेकआउट भूमिका के बाद ‘डेथ ऑन द नाइल’ (Death on the Nile) में गैल गैडोट, केनेथ ब्रानघ, लेटिटिया राइट, रोज़ लेस्ली, एनेट बेनिंग जैसे अन्य कलाकारों के साथ एक फिल्म में भी दिखीं।

एक अन्य प्रमुख परियोजना जिसमें एम्मा मुख्य भूमिका में दिखाई देगी, उसमें एमिली ब्रोंटे की बायोपिक शामिल है। फिल्म 2022 रिलीज के लिए तैयार है और इसमें फियोन व्हाइटहेड, ओलिवर जैक्सन-कोहेन, एलेक्जेंड्रा डाउलिंग भी शामिल हैं।

जहां तक सेक्स एजुकेशन की बात है, शो को अभी चौथे सीजन के लिए अपने नवीनीकरण की घोषणा करनी है। घोषणा के बाद ही इस बात की पुष्टि होगी कि मैके इसका हिस्सा होंगी या नहीं।

Read the latest and breaking Hindi news on moviezoobie.com. Get Hindi news about Bollywood, Hollywood, Lifestyle, Relationship, Celebrity & Interview and more

Related posts

Leave a Comment