The Family Man 2 का प्रीमियर 4 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर, सीजन से जुड़ी जरूरी बातें

The Family Man 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर 4 जून, सीजन हाइलाइट

मुंबई: The Family Man 2 (Amazon Original) फिल्म पसंद लोग और दर्शक पिछले दो सालों से अमेजन प्राइम के हिट वेब शो ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ की प्रतीक्षा कर रहे थे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी दर्शक सिरीज से जुड़े कलाकारों के पोस्ट पर कमेंट के माध्यम से इसके रिलीज से जुड़े सवाल कर रहे थे। आखिरकार, कल (19 मई 2021) को द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर (The Family Man 2 Trailer) रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर देख कर आसानी से समझ आ जाता है, कि आखिर इस सिरीज के लिए दर्शक इतना इंतजार क्यों कर रहे थे। हालांकि, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) स्टारर इस सिरीज से संबंधित कई सवाल है, जिसका जवाब शो के प्रसंशक जानना चाहते हैं। हमने सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ वैसी ही चुनिंदा सवालों को चुना और लाए हैं उन सबके जवाब।

क्या द फैमिली मैन का सीजन 2 आ रहा है? (Is Family Man Season 2 coming?)

बिलकुल! द फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर (The Family Man 2 Release Date) 4 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। अमेजन द्वारा जारी आधिकारिक ट्रेलर से इन अटकलों के लिए कोई जगह नहीं बची है। दो हफ्ते बाद अमेजन पर आप इस सिरीज का लुत्फ उठा सकते हैं।

क्या द फैमिली मैन की कहानी वास्तविक है? (Is the family man based on real story?)

द फैमिली मैन श्रीकांत तिवारी की कहानी है, जो टास्क फोर्स (Threat Analysis and Surveillance Cell/TASC) में एक सीनियर एनालिस्ट के रूप में काम करता है। जो भारत की राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) का एक हिस्सा है। श्रीकांत विवाहित है और दो बच्चों का पिता है। सिरीज का पहला सीजन (The Family Man Season 1) एक संभावित आतंकवादी हमले की जांच पर केंद्रित है। जिसमें हम देखते हैं, कि श्रीकांत का पारिवारिक जीवन थोड़ा अस्थिर है। अपने पेशेवर और पारिवारिक जीवन को संतुलित करने के लिए अक्सर वह पत्नी व बच्चों से झूठी कहानी का सहारा लेता है। यह शो वास्तविक जीवन के समाचार पत्रों में प्रकाशित लेखों से प्रेरित है।

   कहानी का फिल्मांकन, कलाकारों का अभिनय, निर्देशन इतना बेहतरीन है, कि इस शो को शानदार श्रेणी (Best Hindi Web Show on Amazon Prime) का भारतीय वेब सिरीज माना गया है। द फैमिली मैन को देखना कमाल की अनुभूति है! मनोज बाजपेयी, बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता हैं और उन्होंने एक खुफिया अधिकारी की भूमिका में अपने अभिनय से जान डाल दी है। परिवार के साथ उनके दृश्यों में बहुत ही व्यावहारिक और यथार्थवादी दृष्टिकोण देखने को मिलता है।

द फैमिली मैन सीजन 2 के आने में देरी क्यों? (Why Family Man Season 2 Delayed?)

फैमिली मैन सीजन 2, अमेजन प्राइम वीडियो पर 4 जून को पर रिलीज होगी। द फैमिली मैन के प्रशंसकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है, क्योंकि एक महीने से भी कम समय में उनकी पसंदीदा वेब सीरीज का दूसरा सीजन स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगा। निर्माताओं के एक करीबी सूत्र ने बताया, कि द फैमिली मैन 2 का प्रीमियर 4 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

अमेजन प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन 2 में खलनायक कौन है? (Who is the villain in The Family Man 2?)
अमेजन प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन 2 में खलनायक कौन है? (Who is the villain in The Family Man 2?)
सामंथा अक्किनेनी, दिखेंगी खलनायिका के रूप में। इमेज क्रेडिट: Bollywood Hungama

श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) शहर में रासायनिक हमले को रोकने की कोशिश करते हुए दिखता है। साथ ही, व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को संतुलित करने के अपने संघर्ष के साथ सीजन 2 में वापसी करेगा। उसे एक नए विरोधी, राजी (सामंथा अक्किनेनी) के खिलाफ खड़ा किया जाएगा।दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Akkineni) डिजिटल शुरुआत कर रही है। जो राजी नाम की एक आतंकवादी के रूप में दिखाई देंगी। जो श्रीकांत तिवारी के लिए बड़ी मुश्किल बन कर आई है।

कथानक और पृष्ठभूमि क्या है द फैमिली मैन के दूसरे सीजन का? (Plot/Storyline of The Family Man Season 2)

श्रीकांत तिवारी (Manoj Bajpayee) रासायनिक हमले को रोकने और अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को संतुलित करने के अपने संघर्ष के साथ अगली कड़ी में वापसी करेंगे। वह नई मुश्किल, राजी (सामंथा अक्किनेनी) का सामना करेंगे। पहले सीजन में नीरज माधव (Neeraj Madhav) को मूसा के किरदार में श्रीकांत की मुश्किलें बढ़ाते हुए देखा था। वेल, अब सामंथा, नीरज का जगह लेंगी। लेकिन, उसके भीतर गहरे रहस्य छिपे हैं। श्रीकांत को भी मिशन जुल्फिकार का एहसास होगा। होटल में सुचित्रा (Priyamani) और अरविंद (Sharad Kelkar) के बीच क्या हुआ था, यह जानने के बाद श्रीकांत की मुश्किलें बढ़ेंगी। करीम की प्रेमिका के पास एक वीडियो है, जो करीम को निर्दोष साबित करने में महत्वपूर्ण सबूत है। सोशल मीडिया पर वीडियो जारी होने के बाद, TASC अधिकारी, श्रीकांत पर एक निर्दोष व्यक्ति की हत्या का आरोप लगता है।

क्रेडिट: MovieZoobie.com

अन्य फिल्मी अपडेट और Latest Entertainment & Bollywood Hindi News, Hindi Movie Review, Lifestyle stories, Hollywood news Hindi के लिए  MovieZoobie.com पर बने रहें।

Related posts

Leave a Comment